Home बॉलीवुड अनुराग कश्यप ने Choked से अमृता सुभाष को लगभग निकालने के बारे में अपने बयान को स्पष्ट किया: ‘मैंने उनका उदाहरण इसलिए लिया क्योंकि…’

अनुराग कश्यप ने Choked से अमृता सुभाष को लगभग निकालने के बारे में अपने बयान को स्पष्ट किया: ‘मैंने उनका उदाहरण इसलिए लिया क्योंकि…’

by Drishti nathani
0 comment

अनुराग कश्यप सिनेमा, कहानीकरण, समाज और राजनीति के मामले में खुले विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में बॉलीवुड बबल के साथ एक साक्षात्कार में, फिल्मकार ने बताया कि उन्होंने अपनी एक फिल्म में अमृता सुभाष को उसके एजेंट की असमयिक मांगों के कारण बदलने का विचार किया था। अनुराग ने फिर अपने बयान को स्पष्ट किया है और पिछले घटना के संदर्भ में ऑनलाइन ट्रोलिंग जिसका निशाना अमृता पर था, उसे सम्बोधित किया है।

अनुराग ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट साझा किया था, जिसमें यह लिखा था, “मेरे इंटरव्यू के बाद बहुत से लोग मेरी प्यारी दोस्त @amrutasubhash को गाली दे रहे हैं। इस पोस्ट के माध्यम से यह सूचित करना चाहता हूँ कि मैंने उसका उदाहरण उठाया क्योंकि मुझसे उससे पूछ सकता था। हमारे बीच इतना प्यार और विश्वास है। उस फिल्म का जिक्र Choked का था और उसने उस फिल्म को बहुत खूबसूरती से किया। यहां दोषी एजेंसी थी, जिसने उसकी ओर से मांग की थी और जब मैंने अमृता से फोन पर बात की, तो उन्हें पता नहीं था कि उनसे क्या मांगा गया था और उन्होंने तुरंत सुधार किया और आज वह उसी एजेंसी को छोड़ चुकी हैं।”

अमृता ने अनुराग की इंस्टाग्राम स्टोरी को रीपोस्ट किया और लिखा, “इस पर अनुराग, मुझे बहुत अधिक छू गया। धन्यवाद।” उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में भी साझा किया और इसे इस तरह से कैप्शन किया, “धन्यवाद @anuragkashyap10 यह इस रूप में मुझे गहराई से छू गया है। मैंने अपने दोस्तों को बहुत सावधानी से चुना है। मुझे आपको दोस्त के रूप में पाकर भाग्यशाली माना है।”

अनुराग ने साक्षात्कार में चर्चा की थी कि प्रमुख सितारों या उनके प्रतिनिधियों की अत्यधिक मांगें वास्तविक उत्पादन लागतों से अधिक हो जाती हैं। उन्होंने बताया कि अमृता के एजेंट ने उन्हें फोन किया और मांगों की एक सूची पेश की। जब फिल्मकार ने एजेंट को बताया कि उसे निकाल दिया जा रहा है, तो अभिनेता ने स्पष्ट किया कि उसे उन मांगों की जानकारी नहीं थी और उसने एजेंट को भी डांटा।

banner

अनुराग और अमृता ने संयुक्त रूप से फिल्में Raman Raghav 2.0 (2016) और Choked: Paisa Bolta Hai (2020) में की हैं। इस जोड़ी ने क्राइम-थ्रिलर सीरीज़ Sacred Games के दूसरे सीज़न में भी साथ काम किया।

अनुराग अगले में एक नकारात्मक भूमिका में दिखेंगे क्राइम-थ्रिलर शो Bad Cop में, जिसमें गुलशन देवाया भी होंगे। उनकी आगामी नियो-न्वार एक्शन निर्देशित फिल्म Kennedy की प्रीमियर कैन्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में हुई थी।

You Might Also Like

You may also like

Leave a Comment

Briefing India is India’s leading national news agency, dedicated to providing accurate, comprehensive, and unbiased news coverage. Our team of committed journalists ensures timely delivery of the most relevant stories, spanning politics, economy, culture, technology, and sports. Upholding integrity and credibility, we empower our audience with knowledge, fostering a well-informed society that drives meaningful discussions and decisions. Stay connected with Briefing India to discover the pulse of India and stay ahead in a rapidly evolving world.

Edtior's Picks

Latest Articles

 - 
English
 - 
en
Hindi
 - 
hi