Home एंटरटेनमेंट नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के तलाक की अटकलें तेज

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के तलाक की अटकलें तेज

by Gowthami MD
0 comment

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के बीच तलाक की अफवाहों को लेकर फैंस सदमे में हैं। नताशा के हालिया गुप्त सोशल मीडिया पोस्ट ने व्यापक अटकलों को जन्म दिया है।

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के बीच तलाक की अफवाहों ने फैंस को चौंका दिया है। 25 मई को, सर्बियाई मॉडल ने सोशल मीडिया पर जीसस और एक भेड़ की विशेषता वाली एक गुप्त पोस्ट साझा की, जिसने प्रशंसकों को अनुमान लगाने के लिए छोड़ दिया।

इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने यह देखने के बाद कि दंपति ने कुछ महीनों के लिए सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरें साझा करना बंद कर दिया था, अलग होने के बारे में अनुमान लगाया।

देखें कि नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर क्या साझा कियाः

banner

चर्चा को और बढ़ा दिया आईपीएल मैचों में नताशा की अनुपस्थिति थी जहां हार्दिक खेल रहे थे।

इन अटकलों के बीच, नताशा को शनिवार, 25 मई को शहर में देखा गया था। उन्होंने पपराज़ी के लिए पोज दिया और जब उनसे तलाक की अफवाहों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बस मुस्कुराते हुए कहा, ‘धन्यवाद’।

बता दें कि हाल के दिनों में न तो हार्दिक पांड्या और न ही नताशा स्टेनकोविक ने अपने रिश्ते के बारे में बात की है। दंपति के पास अभी भी सोशल मीडिया पर अपने बेटे अगस्त्य के साथ उनकी तस्वीरें हैं। हॉक-आइड प्रशंसकों ने नताशा और हार्दिक के रिश्ते के बारे में रेडिट पर अपने विचार साझा किए। जरा देख लीजिए।

नताशा के प्रभाव के बारे में पूछे जाने पर हार्दिक ने पहले कहा था, ‘जिस तरह से उन्होंने मुझे गर्मजोशी दी, मुझे अधिक समाधान मिलने लगे क्योंकि उन्होंने मुझे समाधान ढूंढना सिखाया। अपने प्रेम जीवन में उस शिक्षा ने मुझे जीवन में और अधिक हासिल करना सिखाया। मुझे और अधिक धैर्य भी मिला क्योंकि नताशा के साथ रहने के लिए बहुत धैर्य चाहिए।

हार्दिक ने 2020 में दुबई में नताशा को शादी का प्रस्ताव दिया था। दंपति ने उसी वर्ष अपने बेटे अगस्त्य का स्वागत किया। उन्होंने पिछले साल उदयपुर में एक ईसाई समारोह और पारंपरिक हिंदू अनुष्ठानों के साथ अपनी प्रतिज्ञाओं को नवीनीकृत किया।

You Might Also Like

You may also like

Leave a Comment

Briefing India is India’s leading national news agency, dedicated to providing accurate, comprehensive, and unbiased news coverage. Our team of committed journalists ensures timely delivery of the most relevant stories, spanning politics, economy, culture, technology, and sports. Upholding integrity and credibility, we empower our audience with knowledge, fostering a well-informed society that drives meaningful discussions and decisions. Stay connected with Briefing India to discover the pulse of India and stay ahead in a rapidly evolving world.

Edtior's Picks

Latest Articles

 - 
English
 - 
en
Hindi
 - 
hi